जाह्नवी फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डब्यू करने जा रही है। इस फिल्म में उन्होंने माँ श्री देवी की अनुमति से शुरू की थी।

By Author19 Oct -
394
Spread the love

श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी को मिल गई नई ‘मां’
श्री देवी के फैन्स को उस वक्त सबसे बड़ा झटका लगा जब उनकी मौत की खबर उनके फैन्स को पता चली। श्री देवी की मौत से सबसे ज्यादा शोक हुआ तो उनके परिवार को। इतना ही नहीं उनकी चाहती बेटी जान्हवी कपूर ने उनकी मौत के बाद एक ख़त लिखा था जिसे पढ़कर हर कोई इमोशनल हो गया है,


लेकिन इसी बीच ख़बरें है कि, जान्हवी कपूर श्री देवी की मौत के बाद दूसरी माँ मिल गई है जो जान्हवी का पूरा ध्यान रखेगी। सुनकर शायद आपको यकीन नहीं हुआ हो लेकिन यह सच है। तो चलिए हम आपको बतातें है कि, आखिर वह कौन मोहतरमा है जो जान्हवी का पूरा ध्यान रखेगी।

आपको बता दें कि, जाह्नवी फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डब्यू करने जा रही है। इस फिल्म में उन्होंने माँ श्री देवी की अनुमति से शुरू की थी।

इस फिल्म में जान्हवी की माँ किरदार टीवी और फिल्म एक्ट्रेस शालिनी कपूर निभा रही है। खबर है कि, टीवी और फिल्म एक्ट्रेस शालिनी कपूर जाह्नवी के अकेलेपन को लेकर काफी चिंतित हैं।

जाह्नवी का ऑनस्क्रीन मां शालिनी ने श्रीदेवी के इस अचानक निधन पर जाह्नवी के बारें में बताते हुए कहा है कि वह जाह्नवी के अकेलेपन को लेकर काफी चिंतिंत हैं।

भले ही वह जाहन्वी के साथ ऑनस्क्रीन मां का रोल अदाकर रही हों लेकिन दरअसल दोनों के बीच अब एक ऐसी केमेस्ट्री तो बन ही चुकी है कि उन्होंने एक मां के तौर पर जाह्नवी की चिंता करना शुरू कर दिया है।

शालिनी कपूर ने आगे बताया कि जाह्नवी की मां का रोल निभाने के दौरान उन्हें श्रीदेवी और जाह्नवी के प्यार भरे रिश्ते के बारे में भी काफी बातें पता चली थीं।

उन्होंने बताया कि जाह्नवी और श्रीदेवी के बीच के रिश्ते को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता लेकिन वह कोशिश करेंगी कि एक मां की तरह ही जाह्नवी का पूरा ख्याल रख सकें।
यह भी पढ़ें:

Facebook Comments
Previous articleKapil Sharma is accused of hitting Sunil Grover with a shoe
Next articleSardar Patel Statue – One of the best statues of world